Not like Seema Haider, will return to India soon: Woman who went to Pak for love

PAKISTAN TERRORIST OR A NORMAL PERSON

Seema Haider Update: सीमा हैदर के नेपाल पहुंचने की A to Z कहानी, पड़ताल में आया चौंकाने वाला सच https://gossipara.in/

पाल पहुंचने की A to Z कहानी, पड़ताल में आया चौंकाने वाला सच

WHO IS SEEMA HAIDAR : Pakistani citizen Seema Haider grabbed national attention for her controversial love story as she crossed the border to enter India after falling in love with her Indian boyfriend,

who she met on an online game

WHO IS SEEMA HAIDAR 

सीमा हैदर के दावों की तहकीकात करने के लिए नेपाल के पोखरा पहुंची.

सीमा हैदर पाकिस्तान के कराची से दुबई होते हुए 11 मई 2023 को नेपाल के काठमांडू पहुंची थी.

इस बार वो अपने चारों बच्चों को लेकर आई थी.

सीमा 11 मई को सवेरे काठमांडू पहुंची और उसके बाद वहीं एयरपोर्ट के पास से छोड़ी टैक्सी जिसमें 7-8 लोग सवार होते है, लेकर काठमांडू से पोखरा रात तक पहुंची.

पोखरा पहुंचने के बाद उसने रात में वहीं एक छोटा और सस्ता होटल बुक किया जिसके बाद सचिन के जरिए नेपाल में भारत आने के लिए बस की बुकिंग करवाई.

ऐसे भारत पहुंची सीमा हैदर

12 मई को सवेरे पोखरा में सीमा हैदर सृष्टि यातायात प्राइवेट लिमिटेड के दफ्तर सवेरे 6:45 बजे पहुंची.

सीमा ने यहां पर बस दफ्तर में अपना नाम सीमा मीरा ठाकुर, उम्र 24 साल था.

नेपाल से भारत आने का किराया 5 हजार नेपाली करंसी है साथ बच्चे होने की वजह से डिस्काउंट दिया गया और 18 हजार नेपाली करंसी किराया तय हुआ.

सीमा ने 12 हजार नेपाली करंसी पोखरा में दिए और 3750 रूपये भारतीय करंसी जो नेपाली करंसी में 6 हजार हैं, भारत में अधिकारी को PayTM के जरिए दिए.

इस दिन बच्चों के साथ भारत आई सीमा

Pakistani citizen Seema Haider grabbed national attention

पाल के पोखरा से बस नंबर NA 6KHA 9463 को राम चंद्र अधिकारी उर्फ राजू अधिकारी लेकर भारत आया था. ये बस नेपाल के पोखरा से भैरवां से खुनवा बॉर्डर से होते हुए लखनऊ, नोएडा से दिल्ली जाती है और सवेरे 11 बजे दिल्ली पहुंचती है. ड्राइवर के मुताबिक सीमा अपने बच्चों के साथ 13 मई को करीब 10 बजे नोएडा में उतर गई थी. आपको बता दें कि अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई सीमा हैदर को लेकर यूपी ATS पूछताछ कर रही है.

Seema Haider: सचिन से पबजी पर मिली सीमा हैदर प्यार के लिए पाकिस्तान छोड़ने का दावा करती हैं। अब नोएडा के अंबेडकर में रहने वाले सचिन के मकान मालिक ने नया खुलासा किया है। सीमा ने सचिन के लिए घर छोड़ा, पति छोड़ा, यहां तक की देश भी छोड़ दिया। सीमा के अनुसार अब वह सचिन के साथ ही अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहती है और वापस पाकिस्तान नहीं जाना चाहती। दूसरी ओर नोएडा के अंबेडकर नगर में रहने वाले सचिन-सीमा के मकान मालिक ने नया खुलासा किया है। इसका दावा विभिन्न मीडिया रिपोर्ट में किया गया है। सचिन-सीमा के मकान मालिक के अनुसार सीमा सचिन की बात नहीं मानती है। वह भारत में अपना भविष्य 

महिला सीमा हैदर जब से भारत आई है, तब से वह लगातार दावा कर रही है कि अपने भारतीय प्रेमी सचिन मीना से वह बेहद प्यार करती है। इस बीच सीमा और सचिन के रिश्तों को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है कि दोनों के बीच रिश्ता सिर्फ प्यार का नहीं, बल्कि दोनों के बीच टकराव भी होते रहते थे। यह दावा नोएडा के अंबेडकर नगर में किराए के मकान में रह रहे सीमा-सचिन के मकान मालिक ने किया है।

Watch our next blog here

https://gossipara32.blogspot.com/2023/08/bigg-boss-ott-2-abhishek-malhan-becomes.html

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Welcome to GOSSIPARA!!

Stay Updated! Get the latest blog posts, special offers, and exclusive content delivered straight to your inbox."

This will close in 20 seconds